छात्रसंघ अध्यक्ष परमवीर ने कार्यभार संभाला

Powered by Blogger.

परमवीर डोई को कंधों पर उठाए समर्थक कॉलेज ले जाते हुए।
 दौसा (राघवेन्द्र गुर्जर ). राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय दौसा के नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष परमवीरसिंह डोई ने सोमवार को विधिवत पदभार ग्रहण कर लिया है।
इससे पहले परमवीर ने सोमनाथ स्थित देवनारायण मंदिर ढोक लगाने पहुंचे। यहां से समर्थक उन्हें बैडबाजों की धुन पर नाचते गाते कंधों पर उठाए पीजी कॉलेज पहुंचे। यहां उनका जोरदार स्वागत किया गया। परमवीर के छात्रसंघ चुनाव जीतने से गुर्जर समाज के लोगों में भी जोरदार उत्साह था, जिसका पता रैली में उनकी मौजूदगी से चल रहा था।
एनएसयूआई ज्वॉइन की

मंचासीन गुर्जर महासभा जिलाध्यक्ष मनफू ल तूंगड, डाँ.विक्रमसिंह गुर्जर,उमरावसिंह डोई,
जिप.सदस्य सुरेन्द्र घुरैया,अध्यक्ष परमवीर डोई व प्राचार्य जे.पी.वर्मा।
डा.विक्रमसिंह
पीजी कॉलेज में आयोजित एक समारोह में कॉलेज शिक्षा के सहायक निदेशक डॉ. विक्रमसिंह गुर्जर की मौजूदगी में नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष परमवीरसिंह डोई ने एनएसयूआई की सदस्यता ग्रहण की।  समारोह में डॉ. विक्रमसिंह गुर्जर ने कहा कि परमवीर कॉलेज की समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं, इसलिए समस्याओं को दूर करने के साथ ही नई  योजनाओ का भी पूरा लाभ कॉलेज और छात्रों को पहुंचाएंगे।
गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष मनफू लसिंह तूंगड़ ने कहा दो दशक बाद गुर्जर समाज से कोई कॉलेज अध्यक्ष बना है, इसके लिए गुर्जर समाज की ओर से सभी विद्यार्थियों को हार्दिक बधाई देता हूँ। आशा करता हूँ परमवीर सामाजिक समरसता व भाइचारे को कायम रखते हुए, सभी को साथ लेकर कॉलेज का विकास करेंगे तथा समाज का नाम रोशन करेंगे ।
समारोह में गुर्जर महापरिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमरावसिंह डोई, जिला परिषद सदस्य सुरेन्द्र घुरैया, करणसिंह, दिनेश पांचौली, प्राचार्य जे.पी.वर्मा सहित हजारों छात्र व समाज के लोग मौजूद थे।

 छात्रों व कॉलेज प्रशासन का आभार जताया
परमवीरसिंह डोई
नवनिर्वाचित छात्रसंघ अध्यक्ष परमवीरसिंह डोई ने कहा मैं सभी विद्यार्थियों का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे जिताया। साथ ही कॉलेज प्रशासन का भी आभारी हूं जो कि निष्पक्ष तरीके से चुनाव सम्पन्न करवाए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं