महरावर में तय करेंगे अगला कदम

Powered by Blogger.
गुर्जर राष्ट्रीय महापरिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमरावसिंह डोई ने सिकंदरा चौराहे पर महापड़ाव में किया समाज के लोगों को संबोधित, 3 मई को महरावर में महापंचायत
(दौसा जिला). सिकंदरा चौराहे पर गुर्जरों के महापड़ाव में समाज के लोगों को संबोधित करते हुए  गुर्जर राष्ट्रीय महापरिषद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमरावसिंह डोई ने कहा कि 3 मई को महरावर में होने वाली महापंचायत में तय किया जाएगा कि आंदोलन की दिशा क्या रहेगी।
उन्होंने बताया कि महापड़ाव में शामिल होने का न्यौता देने के लिए टीमें गठित की गई हैं जो गांव-गांव जाकर समाज के लोगों को पीले चावल दे रही हैं।अपील की जा रही है कि हर परिवार से एक सदस्य जरूर इस आंदोलन में शामिल हो।  देवसेना जिलाध्यक्ष जलसिंह कसाना, रामप्रसाद पटेलवाला, करणसिंह, तहसील अध्यक्ष जयसिहं गुर्जर, सरदारसिंह, रामचंद्र खूंटला सहित अन्य ने भी समाज के लोगों को अपनी भावनाओं से अवगत कराया। आरक्षण की मांग को लेकर सिकंदरा चौराहे पर चल रहा गुर्जरों का महापडाव शनिवार को 15वें दिन भी जारी रहा। समाज के लोग दिन भर सिकंदरा चौराहे पर बने महापडाव स्थल पर डटे रहे। धूप से बचने के लिए गुर्जर समाज के लोग दुकानों के नीचे बैठे रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं