Monday, August 27, 2012

कांग्रेस टिकट के सौदागर हैं भड़ाना

बैसला पर आरोप लगाने पर कैप्टन जगराम सिंह ने दिया जवाब


हिंडौन सिटी.  गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष कै. जगराम सिंह ने पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना को कांग्रेस टिकट का सौदागर बताया है। उन्होंने कहा कि भड़ाना आरक्षण के लिए लड़ाई का बहाना बनाकर सरकार से अपना कांग्रेस टिकट पक्का करने की जुगत में है।

पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना ने गुरुवार को यहां गुर्जर आरक्षण आंदोलन के मुखिया कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला पर राजनीतिक लाभ लेने के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के जबाव में आरक्षण संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष कैप्टन जगराम सिंह ने शुक्रवार को मीडियाकर्मियों से कहा कि कर्नल बैसला पर आरोप लगाने वाले अतर सिंह भड़ाना का कोई स्तर नहीं है। भड़ाना पहले भाजपा में थे। बाद में कांग्रेसी बन गए। कुछ दिन तक प्रहलाद गुंजल के साथ रहे। बाद में उन्हें छोड़कर कहीं और चले गए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की कारगुजारियों से गुर्जर समाज वाकिफ हो चुका है। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही कुछ लोग कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला पर आरोप लगाकर सरकार को अपना महत्व बताने का कृत्य करते हैं।

उपाध्यक्ष जगराम सिंह ने कहा कि तिमनगढ़ के पास सागर में गुर्जर नेता जोनपुरिया ने समाज को जो संदेश दिया था, उस संदेश कर्नल बैसला के नेतृत्व में लड़ाई लडऩे और वोटों का फैसला करने पर गुर्जर समाज अटल है। गुर्जर समाज को जब तक 5 प्रतिशत आरक्षण नहीं मिलेगा, तब तक कर्नल बैसला संघर्ष जारी रखेंगे।

(source : dainik bhaskar)

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं