Header Ads

Breaking News

पायलट की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, गुर्जरों में रोष

कोटपूतली के सरकारी एलबीए कॉलेज में लगी थी प्रतिमा, कॉलेज प्रशासन ने प्रिंसीपल को किया निलंबित, छात्र धरने पर बैठे


कोटपूतली. राजकीय एलबीए कॉलेज में लगी स्व. राजेश पायलटकी प्रतिमा की आंखें व साफे की कलंगी को शनिवार दोपहर किसी ने क्षतग्रस्त कर दिया। घटना का पता चलते ही बड़ी संख्या में गुर्जर समाज के लोग कॉलेज पहुंच गए। वे दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर छात्रों के साथ धरने पर बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। मामला बढ़ता देख कॉलेज प्रशान ने प्राचार्य को निलंबित कर दिया।
घटना से कॉलेज में माहौल तनावपूर्ण हो गया। समाचार लिखे जाने तक सैकड़ों की तादाद में लोग व पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर डटे हुए थे। एहतियात के तौर पर पुलिस प्रशासन ने शाहपुरा, प्रागपुरा, विराटनगर सहित जयपुर से भी पुलिस बुलाई है।
ये बैठे धरने पर
घटना का पता चलते ही संसदीय सचिव रामस्वरूप कसाना, पूर्व विधायक रामचन्द्र रावत, कांग्रेस के जिला सचिव रामोतार गुर्जर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सांवत गुर्जर, यूथ कांग्रेस के इन्द्राज गुर्जर, भाजपा के राजाराम कसाना, यूथ कांग्रेस के राजीव कसाना, रामसिंह सीनेटर, रोहिताश कसाना समर्थकों के साथ कॉलेज पहुंचे। दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वे छात्रों के साथ मूर्ति स्थल पर ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान छात्र कॉलेज व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते रहे

No comments

सबसे ज्यादा देखी गईं