आरक्षण दिला कर रहूंगा : बैसला

Powered by Blogger.

बमोर में हुई गोठ क्षेत्र के 20 गांवों की गुर्जर समाज की महापंचायत

 मेहंदवास (टोंक). बमोर गांव में रविवार को गुर्जर समाज की महापंचायत हुई। आसपास के गांवों से आई भारी भीड़ के बीच कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने लोगों को भरोसा दिलाया कि मैं जीते जी समाज को आरक्षण दिलवाकर रहूंगा। इसके लिए चाहे मुझे कोई भी कीमत चुकानी पड़े।

गोठ क्षेत्र के 20 गांवों की सोमवार को हुई महापंचायत के मुख्य अतिथि गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने दोहराया कि जब तक समाज को आरक्षण नहीं मिलेगा वे चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार 65 लाख गुर्जरों को उनके हक से वंचित नहीं रख सकती। बैसला ने गुर्जर सरदारों को विश्वास दिलाया कि वे निश्चित रहे उनकी हक की लड़ाई जारी रहेगी। बीच-बीच में कर्नल तुम संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ है, के नारों बीच कर्नल ने कहा कि संविधान हमारे लिए है, हम संविधान के लिए नहीं। इस पहले पूर्व पूर्व सरपंच रामस्वरूप गुर्जर सहित स्थानीय समाज के लोगों ने लादूलाल तालिबपुरा, रामप्रकाश झालरा, कुलदीप अंबालाल, सुखदेव, गोपी, उपप्रधान देवलाल गुर्जर का साफा बंधा कर व माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस अवसर पर खंडार प्रधान गिर्राज गुर्जर ने कहा शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि बिना डंडे के आरक्षण नहीं मिलने वाला। खरेड़ा सरपंच रामचंद्र गुर्जर ने कहा कि आरक्षण मिलते समाज की दशा व दिशा अपने आप बदल जाएगी। देवली के पूर्व प्रधान व गुर्जर नेता उदयलाल ने कहा कि कुरीतियां त्यागने व नशे से दूर रहने पर जोर दिया। गुर्जर महासभा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र गुर्जर ने सामाजिक बुराइयां मिटाने, टोंक कृषि चेयरमेन सुमन गुर्जर ने समाज के हित के लिए इस्तीफा तक देने की बात कही। महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष रामलाल संडीला, भूमि विकास बैंक के चेयरमेन गणेश गुर्जर, मालपुरा के पूर्व प्रधान छोगालाल गुर्जर, राजेंद्र बोकण, जगदीश महुआ, बहादुर सिंह निमोद, जगदीश लोहरवाड़ा, हरिराम गुर्जर आदि ने भी सभा को संबोधित किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं