Thursday, August 26, 2010

छात्रसंघ चुनाव : गुर्जर युवाओं की जोरदार जीत

7 जिलों में 20 युवाओं ने चुनाव जीता, विजेताओं में तीन छात्राएं भी
प्रदेश में बुधवार को हुए छात्रसंघ चुनाव में गुर्जर समाज के युवाओं ने जोरदार उपस्थिति दर्ज कराई। सात जिलों के विभिन्न कॉलेजों में समाज के 20 युवा चुनाव जीते हैं, जिनमें से तीन छात्राएं भी हैं।
जयपुर जिला 
आभासिंह
 जयपुर के महारानी कॉलेज में उपाध्यक्ष आभासिंह, संत जयाचार्य महिला महाविद्यालय में उपाध्यक्ष निकिता गुर्जर, जोबनेर के श्रीकर्ण नरेंद्र कृषि महाविद्यालय में अध्यक्ष सांवरमल गुर्जर, अचरोल के वसुंधरा महिला पी.जी. महाविद्यालय में ममता गुर्जर, कोटपूतली के राजकीय एलबीएस पीजी महाविद्यालय में अध्यक्ष सांवतराम गुर्जर, सांभरलेक के राजकीय महाविद्यालय में ओमप्रकाश गुर्जर, जमवारामगढ जीडी कॉलेज हंसराज गुर्जर उपाध्यक्ष, मनोहरपुर राआसं महाविद्यालय में रूड़ाराम गुर्जर संयुक्त सचिव के पद पर  निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
ममता गुर्जर
दौसा जिला
 दौसा के पीजी कॉलेज में परमवीर गुर्जर अध्यक्ष, संस्कृत कालेज में महासचिव में नादान गुर्जर, लालसोट के एवीपी पीजी महाविद्यालय में संयुक्त सचिव विजय सिंह गुर्जर  निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
परमवीर गुर्जर
सवाईमाधोपुर जिला
सवाईमाधोपुर के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में उपाध्यक्ष हेमराज गुर्जर, चौथ का बरवाड़ा के राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय में अध्यक्ष राकेश गुर्जर, बौंली के  राजकीय शास्त्री संस्कृत महाविद्यालय उपाध्यक्ष लखनलाल गुर्जर, टैगोर कॉलेज में मुकेश गुर्जर संयुक्त सचिव  निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
करौली जिला
हिंडौन के राजकीय महाविद्यालय में उपाध्यक्ष राजेश खटाना  निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
टोंक जिला
टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में उपाध्यक्ष मुकेश गुर्जर, राजकीय महाविद्यालय उनियारा में महासचिव पद पर हनुमान गुर्जर  निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
जोधपुर  जिला
जोधपुर के राजस्थान आयुर्वेद विश्वविद्यालय में उपाध्यक्ष कमलेश गुर्जर निर्वाचित घोषित किए गए हैं।
अजमेर जिला
अजमेर के संस्कृत महाविद्यालय में गिरधारी गुर्जर अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं