Breaking News

दो मिनट का मौन, पुष्पांजलि, सिद्धांतों पर चलने का संकल्प

गुर्जर नेता राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर प्रदेशभर में श्रद्धांजलि सभाएं हुईं। लोगों ने दो मिनट का मौन रखकर अपने नेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर पुष्पांजलि अर्पित की और उनके सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया। इस मौके पर कई जगह रक्तदान शिविर भी लगाए गए। 
 

(दौसा जिला). भंडाना में पायलट स्मृतिस्थल पर सर्वधर्म सभा हुई। इसमें केंद्रीय राज्य मंत्री सचिन पायलट ने जनप्रतिनिधियों, कार्यकर्ताओं तथा समाज के हजारों लोगों के साथ अपने पिता को श्रद्धासुमन अर्पित किए। यहां सुबह से ही श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों का तांता लगा रहा। इससे पूर्व कांग्रेस कमेटी की ओर से चौधरी धर्मशाला में भी पायलट को श्रद्धांजलि दी गई।कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ द्वारा राजेश पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई। श्री श्याम पैरामेडिकल ट्रेनिंग सेंटर में निदेशक बिशनसिंह गुर्जर न पायलट के जीवन पर प्रकाश डाला।
बांदीकुई में  गूलर चौराहे पर आयोजित कार्यक्रम में सचिन पायलट ने अपने पिता की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। ब्लॉक कांग्रेस की ओर से नगरपालिका में श्रद्धांजली सभा आयोजित की गई।
लालसोट में नेहरू गार्डन में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें कार्यकर्ताओं ने पायलट के कृतित्व व व्यक्तित्व व कृतित्व पर प्रकाश डाला तथा स्व. राजेश पायलट के चित्र पर माल्यार्पण कर पुष्पांजली अर्पित की।
मानपुर के परशुराम चौक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्व. राजेश पायलट को श्रद्धांजली अर्पित की।
 पापड़दा में ग्राम जौंण के आदर्श उप्रावि बोहरा की कोठी पर ग्रामीणों ने स्व. पायलट की याद में रुद्राक्ष का पौधा लगाया। 
ग्राम गढ़ में दो मिनट का मौन रखा गया। धनावड़ के उप स्वास्थ्य केंद्र पर मरीजों को फल वितरित किए। बहरावंडा में भी पायलट की पुण्यतिथि मनाई गई।

No comments

सबसे ज्यादा देखी गईं