विधूड़ी को राजस्थान की सीमा में नहीं घुसने दूंगा

Powered by Blogger.
बैसला ने रामवीर सिंह विधूड़ी द्वारा लगाए गए राज्यसभा में जाने का सौदा करने के आरोप को नकारा, कहा समाज हित में किया फैसला
(दौसा जिला).  कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में रामवीर सिंह विधूड़ी द्वारा राज्यसभा में जाने का सौदा करने के आरोप को नकारते हुए कहा कि न तो मैं कांग्रेस का गुलाम हूं और न ही भाजपा का खरीदा हुआ हूं। समाज हित में सरकार के साथ समझौता किया है।
10 जून को सारी तस्वीर साफ हो जाएगी। बैसला ने आरोप लगाया कि गुर्जर समाज को ईस्ट इंडिया कंपनी के लोग बरगलाने में लगे हुए हैं। ऐसे लोग दिल्ली, हरियाणा में ही समाज को एकजुट कर आरक्षण दिलाने की बात क्यों नहीं करते। इन्होंने राजस्थान को चरागाह समझ रखा है। मैं इन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने दूंगा। ऐसे लोगों को शाहपुरा से राजस्थान की सीमा में नहीं घुसने दूंगा। रामवीर सिंह विधूड़ी सहित समाज में किसी भी सदस्य ने मुझे एक भी पैसा दिया है, तो वह बेहिचक मेरे घर आए। मेरी तरफ बकाया निकलेगा, तो सूद सहित लौटा दूंगा। ये सब बरसाती मेंढक हैं। स्वार्थ सिद्ध करने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं। विधूड़ी अपनी गिरेबान में झांककर देखें। वे पहले एनसीपी में थे, टिकट न मिला तो कांग्रेस में चले गए और अब भाजपा में जा रहे हैं। ऐसे दलबदलुओं का कोई अस्तित्व नहीं। 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं