Header Ads

Breaking News

हम अब और कुर्बानी देने की स्थिति में नही

राजस्थान युवा गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. विक्रमसिंह गुर्जर ने समाज के लोगों से की आरक्षण मामले में कोर्ट के फैसले का इंतजार करने की अपील
(दौसा जिला). राजस्थान युवा गुर्जर महासभा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. विक्रमसिंह गुर्जर ने कहा कि समाज अब तक 70युवाओं की कुर्बानी दे चुका है। अब कुर्बानी देने की स्थिति में समाज नहीं है। ऐसे में हमें कानून के दायरे में रहकर अपनी मांग रखनी चाहिए। आरक्षण की लडाई जारी रहेगी, लेकिन हमें किसी भी गलत निर्णय के साथ नहीं जुडऩा चाहिए। आरक्षण आज नहीं तो कल अवश्य मिलेगा। वे बांदीकुई के होटल रॉयल पैलेस में समाज की बैठक को संबोधित कर रहे थे। 
उन्होंने कहा कि जो मामला न्यायालय में विचाराधीन है। उसके फैसले का हमें इंतजार करना चाहिए। सरकार ने समाज के युवाओं को लेकर इस बजट में 25 करोड़ रुपए की छात्रवृति का प्रावधान रखा है। युवाओं को चाहिए कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री द्वारा रखी गई एक वर्ग विशेष के लिए विशेष छात्रवृति का लाभ उठाएं। बैठक को डॉ. कुलदीप सिंह महवा, एडवोकेट मोतीलाल माल, महासभा के पूर्व जिलाध्यक्ष दयाराम खटाणा, जिलाध्यक्ष मुकेश जोधपुरिया, बाबूलाल भांडेडा, प्रो. जेपी गुर्जर, मुन्नालाल गुर्जर, रतनसिंह गुर्जर, रामअवतार चौधरी सहित अन्य ने संबोधित किया।

No comments

सबसे ज्यादा देखी गईं