Friday, March 26, 2010

बैंसला गुमराह कर रहे हैं : कसाना

अखिल भारतीय गुर्जर महासभा और युवा गुर्जर महासभा ने रामलीला मैदान से शहीद स्मारक तक शांति रैली निकाली
जयपुर. कोटपूतली विधायक रामस्वरूप कसाना ने कहा कि गुर्जर शांतिप्रिय हैं लेकिन उनको कर्नल किरोड़ी बैंसला गुमराह कर रहे हैं। बैंसला यदि वास्तव में गुर्जरों के हित की बात करते हैं, तो उन्हें राजनीति को छोड़कर समाज के साथ रहना चाहिए। कसाना ने समाज के लोगों से अपील की है कि वे किसी भी हिंसक आन्दोलन का हिस्सा नही बने। कसाना शहीद स्मारक पर हुई सभा में संबोधित कर रहे थे।
इससे पूर्व अखिल भारतीय गुर्जर महासभा और युवा गुर्जर महासभा की ओर से गुरुवार को यहां रामलीला मैदान से शहीद स्मारक तक शांति रैली निकाली गई। शहीद स्मारक पर पहुंचकर रैली सभा में बदल गई। सभा में गुर्जर महासभा के अध्यक्ष गोपीचंद गुर्जर, पूर्व मुख्य सचेतक हरि सिंह महुआ, पूर्व विधायक अतर सिंह भड़ाना, रामचन्द्र सराधना, रामवीर सिंह विधूड़ी, प्रदेश महासचिव विजेन्द्र सिंह गौरसी, युवा गुर्जर महासभा अध्यक्ष विक्रम सिंह सहित कई प्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया।
राजस्थान गुर्जर महासभा की बैठक : राजस्थान गुर्जर महासभा की गुरुवार को हुई बैठक में कर्नल बैंसला की ओर से किए जा रहे आंदोलन से पिछले अनुभवों को देखते हुए असहमति व्यक्त की गई है। महासभा के प्रदेश मंत्री मोहनलाल वर्मा ने कहा कि आरक्षण गुर्जरों का अधिकार है। समस्या का समाधान ढूंढऩे के लिए शांतिपूर्वक प्रयास किए जाने चाहिए। बैठक में पूर्व मंत्री नाथूसिंह गुर्जर, महासभा के रामगोपाल गार्ड, कोषाध्यक्ष अमरसिंह कसाना सहित कई गुर्जर नेता शामिल थे।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं