Friday, March 26, 2010

'समाज के नेता बैसला का साथ दें'

राजस्थान गुर्जर महासभा की बैठक में वक्ताओं ने की अपील
(दौसा जिला). राजस्थान गुर्जर महासभा की मनफूल सिंह पटेल की अध्यक्षता में देवनारायण मंदिर पर हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि 26 मार्च को जयपुर कूच को लेकर खावदा गाजीपुर अधिक से अधिक से अधिक संख्या में जाएंगे। अखिल भारतीय युवा गुर्जर छात्रसंघ ने समिति के अध्यक्ष महेश कसाना ने कहा कि जब तक गुर्जर समाज को आरक्षण नहीं मिल जाता लड़ाई जारी रहेगी। कर्नल करोड़ी सिंह बैसला का समाज के नेता साथ दें।
राजस्थान युवा गुर्जर महासभा की बैठक
(दौसा जिला). राजस्थान युवा गुर्जर महासभा की गुरुवार को कलाली के बास में प्रदेश मंत्री राकेश डोई की अध्यक्षता मे हुई बैठक में समाज के लोगों से जयपुर कूच में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई। बैठक में चतरसिंह बासड़ा, धर्मसिंह गुर्जर, नेहरू पीपलकी, विश्राम डोई, महेश, अमरसिंह, कैलाश, हरभजन, रामसिंह, बाबूसिंह, निहालसिंह, हीरालाल, कजोड़, राजेन्द्र, मोहन, बनेसिंह सहित समाज के अन्य लोग मौजूद थे।
महापड़ाव के लिए रवानगी
(करौली जिला). आरक्षण हमारा हक है और हम इसे लेकर रहेंगे के संकल्प के साथ गाजीपुर खावदा महापडाव में शामिल होने के लिए गुरूवार को नदी ढाह के दर्जनों गांवों से गुर्जर समाज के लोग रवाना हुए। आरेज, निसूरा, गाजीपुर, कंजोली, ताजपुर, लपावली, पेंचला, घाटरा शेरपुर, मूडियां, कटारा अजीज, सलैपुरा, भादौली, तिघरिया सहित दर्जनों गांवों के हजारों की संख्या में लोग महापडाव स्थल पर पहुंचे।
आंदोलन वापस नहीं लेगे
(करौली जिला).  जयपुर कूच को लेकर 12 गांव बैंसला एवं विडरवासों की पंचायत हुई जिसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया कि 26 मार्च को जयपुर कूच किया जाएगा। बैठक में लालबत्ती के मोह में फंसने वाले नेताओं का विरोध किया गया। बैठक में रामस्वरूप बैंसला, कै. राजाराम पूर्व सरपंच, धर्म सिंह, कै. राजाराम, रेखसिंह, भीमसिंह, कमोद पटेल, गिर्राज पटेल, जनक सिंह, बालसिंह, समय सिंह, मेघराम, बनीसिंह, श्रीपत, दयाराम, शिवराम, मोहन सिंह, कंवर सिंह आदि उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं