Sunday, February 21, 2010

अब पानी सिर से गुजरने लगा है

गुर्जर, रैबारी, रायका, गाडिय़ा लुहार और बंजारा समाज के पंच पटेलों व सरदारों की सभा में बैसला ने आरक्षण ब्रिगेड को किया अलर्ट, कहा सरकार हमारे हिस्से का फैसला करे वरना भर्ती नहीं होने देंगे
 (दौसा जिला). दौसा के आगरा रोड पर एक फार्म हाउस में गुर्जर, रैबारी, रायका, गाडिय़ा लुहार और बंजारा समाज के पंच पटेलों व सरदारों की सभा हुई। इसमें कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने कहा कि अब आरक्षण ब्रिगेड अलर्ट हो जाए। पानी सिर से गुजरने लगा है। इसे और बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
उन्होंने रैबारी समाज से एक लाख लोग और 25 हजार ऊंटों की मांग करते हुए कहा कि आंदोलन कहां और कब करना है यह मुझ पर छोड़ दें। हिम्मत नहीं हारें। हम अपना हक लेकर रहेंगे। बैसला ने कहा कि नई भर्ती होने से पहले सरकार हमारे हिस्से का फैसला करे वरना भर्ती नहीं होने देंगे। कैप्टन हरप्रसाद तंवर ने कहा कि दोनों दलों की नीयत साफ नहीं। भाजपा नागनाथ और कांग्रेस सांपनाथ है। यदि सरकार ने एक भी भर्ती निकाली, तो आंदोलन भयंकर होगा। सभा की अध्यक्षता रायका समाज के अध्यक्ष भागीरथ रायका ने की। गाडिय़ा लुहार समाज के अध्यक्ष रामप्रसाद सांखला, ब्राह्मण आरक्षण मंच के प्रवक्ता नरेंद्र दाधीच, हिम्मतसिंह पाड़ली, रामेश्वर विधुड़ी,महेंद्र सिंह खेड़ला, अलका सिंह, आर.आर. बैसला, कर्णसिंह, गुर्जर समाज के जिलाध्यक्ष मनफूल सिंह, उमराव सिंह डोई, कमर रब्बानी चेची आदि ने भी संबोधित किया।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं