Tuesday, December 06, 2011

लालसोट कांड : 13 को मुख्य सचिव से मिलेंगे गुर्जर

प्रेसवार्ता : गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता हिम्मत सिंह पाड़ली ने लगाया पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप, बोले-गिरफ्तारी नहीं हुई तो 20 दिसंबर को महासम्मेलन
दौसा. लालसोट कांड के 40 नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुर्जर समाज का एक प्रदेशस्तरीय शिष्टमंडल  13 दिसंबर को मुख्य सचिव से मिलेगा। यह जानकारी गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश प्रवक्ता हिम्मत सिंह पाड़ली ने पत्रकारों को दी। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप भी लगाया।
पाड़ली ने कहा कि मुख्य सचिव से मिलने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो 20 दिसंबर को दौसा में समाज का संभाग स्तरीय सम्मेलन बुलाया जाएगा जिसमें आगे की रणनीति तय की जाएगी।  सम्मेलन में आरोपियों की गिरफ्तारी की सीबीआई जांच की मांग भी उठाई जाएगी। उन्होंने कहा कि भांडारेज महा पंचायत के बाद दौसा पुलिस गुर्जर समाज के कर्मचारियों पर अनर्गल आरोप लगाकर उन्हें प्रताडि़त करने में लगी हुई है। पुलिस अपने रवैए में सुधार करें अन्यथा गुर्जर समाज आरक्षण की लड़ाई से पहले पुलिस से लड़ाई लडऩे को मजबूर होगा। इस दौरान सुआलाल गुर्जर, लालसोट संघर्ष समिति अध्यक्ष रामहेत गुर्जर, आरक्षण संघर्ष समिति के प्रदेश सदस्य सुरेंद्र सिंह मितरपुरा भी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं