मिहिर भोज महान की जयंती मनाई

Powered by Blogger.
अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग चौधरी एवं राष्ट्रीय प्रभारी विनोद तंवर ने सम्राट मिहिर भोज के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की
दीपक गुर्जर. अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा की ओर से 30 अगस्त को फरीदाबाद के गाँव अनखीर में आदिवाराह गुर्जर सम्राट मिहिर भोज महान की जयंती मनाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय युवा  गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय संयोजक  अनुराग चौधरी  ने की।
अखिल भारतीय युवा गुर्जर महासभा के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग चौधरी एवं राष्ट्रीय प्रभारी विनोद तंवर ने सम्राट मिहिर भोज के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। दीपक गुर्जर ने गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के जीवन पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि गुर्जर सम्राट मिहिर भोज ने 836 से 885 तक अखंड भारत पर शासन किया और उनकी सेना की संख्या बगदाद के इतिहासकार अल मसूदी ने 36 लाख बताई है। हरियाणा प्रदेश प्रवक्ता परमवीर भडाना ने युवाओं से एक रहने की अपील की। मंच सचालन गौरव तंवर ने किया। कार्यक्रम के आयोजक फरीदाबाद के युवा अध्यक्ष देविंदर तंवर थे। सूबेदार तंवर की तरफ  से नाश्ते का प्रबंध किया गया था। बैठक में जयप्रकाश कंवर , कपिल भडाना, गौरव रौषा, उमेश भाटी, सूबेदार तंवर, सुशील भडाना, रोहित मावी, नरेश पहेलवान, रोहित गुर्जर,  कपिल खटाना सहित समाज के सैकड़ों युवा मौजूद थे।

1 टिप्पणियाँ:

  • Ratan Singh Shekhawat says:
    September 16, 2011 at 8:55 AM

    गुर्जर सम्राट मिहिरभोज को शत शत नमन

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं