Friday, August 12, 2011

जोधपुरिया लक्खी मेले की तैयारियों पर बैठक

ट्रस्ट का आय-व्यय ब्यौरा प्रस्तुत करने के साथ ही अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा, मेले में समाज की प्रतिभाओं का भी किया जाएगा सम्मान
निवाई. देवधाम जोधपुरिया में भरने वाले लक्खी मेले की तैयारियों को लेकर मन्दिर ट्रस्ट अध्यक्ष केसर लाल गुर्जर की अध्यक्षता में गुर्जर समाज की बैठक हुई। इस मौके पर होने वाले राज्य स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह पर भी चर्चा की गई।
ट्रस्ट के महामंत्री रामकिशन बहादुरपुरा ने बताया कि मेले में विद्युत व्यवस्था हेतु नया ट्रंासफार्मर लगाने के लिए प्रतिनिधि मण्डल उर्जा मंत्री से मिलने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा वाहनों की पार्किग व्यवस्था जोधपुरिया पंचायत के समीप करने, दुकानों एवं स्टाल इत्यादि की सुनियोजित स्थान आंवटन  करने, पर्याप्त चिकित्सा व्यवस्था करने एवं सुरक्षा की दृष्टि से पर्याप्त पुलिस एवं महिलाकर्मी लगाने, आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगााने हेतु सी सी टीवी कैमरे लगाने पर विस्तार से चर्चा की गई।
बैठक में कोषाध्यक्ष रामेश्वर पोसवाल ने आय-व्यय प्रस्तुत किया। ट्रस्ट के संक्षरक पुरुषोतम फागणा, उपाध्यक्ष सुरज्ञान खाटरा, भंवर मजूकड़ा, शंकर दरड़ा, प्रचार प्रसार मंत्री जगदीश लांगड़ी, लक्ष्मण मास्टर, राजाराम गुर्जर, डॉ. बदरी गुर्जर, व्यवख्याता गिरिराज, श्रवण भोपा, मथुरा लाल मालपुरा डॉ. के एल गुर्जर सहित समाज के अनेक लोग बैठक में शामिल हुए। 

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं