Monday, November 29, 2010

...तो नहीं होने देंगे भर्तियां

मालपुरा के गुर्जर छात्रावास में हुई महापंचायत में सरकार पर बरसे बैसला, कहा-सात दिन में सरकार ने आरक्षण पर कोई फैसला नहीं किया तो आंदोलन


(टोंक जिला-मालपुरा). कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने कहा कि सात दिन में सरकार आरक्षण का फैसला नहीं करती है तो राजस्थान में भर्तियां नहीं होने दी जाएगी। मुख्यमंत्री को घर से बाहर नहीं निकलने देंगे। उन्होंने गुर्जर, रेबारी व बंजारा समाज के लोगों से कहा  कि वे आंदोलन के लिए तैयार हो जाएं।
बैसला गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति मालपुरा की ओर से रविवार को गुर्जर छात्रावास परिसर में बुलाई गई महापंचायत में समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार समझौतों पर खरी नहीं उतरी। षड्यंत्र रच कर गुर्जरों को सरकारी नौकरियों से दूर रखा जा रहा है। महापंचायत की अध्यक्षता रामचंद्र गुर्जर देवल्या ने की। कैप्टन हरप्रसाद तंवर, उत्रसिंह एडवोकेट, राजाराम गुर्जर , राजेंद्र गुर्जर जिलाध्यक्ष, ओमप्रकाश भड़ाना, बंटी गुर्जर रामचंद्र गुर्जर सरपंच खरेड़ा, गोपाल गुर्जर, पूर्व प्रधान मालपुरा ने भी समाज के लोगों को संबोधित किया। महापंचायत में मालपुरा व टोडारायसिंह क्षेत्र सहित जिले के अन्य भागों से हजारों गुर्जर सरदारों ने भाग लिया।
युवा ब्रिगेड ने बैसला को कंधों पर उठाया


बैसला के मालपुरा पहुंचने पर युवा ब्रिगेड ने उन्हें कंधों पर उठा लिया और जुलूस के रूप में कार्यक्रम स्थल पर ले गए। मालपुरा आरक्षण संघर्ष  समिति के संयोजक बच्छराज गुर्जर ने सहित समाज के लोगों ने उनका स्वागत किया। संयोजक बच्छराज गुर्जर, नंदलाल, रामस्वरूप, उद्दालाल, हरिनारायण, भोलूराम, मथुरालाल, रिद्धकरण गुर्जर, नानूलाल भड़ाना, प्रेमजी, सूरजमल, चितरंजन गुर्जर, रामलाल, जगदीश गुर्जर धोली, श्योजी फोजी, हनुमान, कालूलाल, बद्री आदि ने अतिथियों का स्वागत किया।
 (सभी फोटो दैनिक भास्कर से साभार)

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं