Header Ads

Breaking News

बैसला ने दिया 20 दिसंबर तक का अल्टीमेटम

8 गांव ताली और 5 गांव सकरघटा के प्रमुख पंच-पटेलों की उपस्थिति में हुई गुर्जरों की पंचायत, बैसला ने कहा - इस बार 5 % से कम पर कोई समझौता नहीं
(करौली जिला-हिंडौनसिटी-सूरौठ). गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के संयोजक कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला ने कहा कि 20 दिसंबर से पहले सरकार ने गुर्जरों को 5 प्रतिशत विशेष ओबीसी आरक्षण नहीं दिया तो गुर्जर फिर से आंदोलन करेंगे। इस बार 5 प्रतिशत से कम पर कोई समझौता नहीं होगा।
यह अल्टीमेटम बैसला ने डांग क्षेत्र के गांव ताली में 8 गांव ताली और 5 गांव सकरघटा के प्रमुख पंच-पटेलों की उपस्थिति में हुई गुर्जर समाज की पंचायत में दिया। उन्होंने कहा कि इस संबंध में समाज का 51 सदस्यीय एक प्रतिनिधिमंडल एक सप्ताह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिलकर समाज की बात कहेगा। पंचायत में संघर्ष समिति के उपाध्यक्ष हरप्रसाद तंवर, कैप्टन जगराम सिंह, बंटी भरतपुर, मानधाता सिंह, जीतू तंवर, अतरसिंह, राजाराम गुर्जर, युवा नेता रूपराम, झल्लर पटेल आदि ने भी विचार व्यक्त किए। संचालन महाराज सिंह मावई ने किया।
समर्थन के साथ खरी-खोटी भी सुनाई
गुर्जरों की महापंचायत में जहां गुर्जर पटेलों ने बैसला द्वारा सरकार को दिए अल्टीमेटम का समर्थन किया। साथ ही खरी-खोटी सुनाने में पीछे नहीं रहे। वक्ताओं ने कहा कि पूर्व में आरक्षण आंदोलनों के दौरान गुर्जर युवाओं ने कुर्बानी दी थी। उसके बाद भी गुर्जर समाज अभी तक 5 प्रतिशत के आरक्षण से वंचित है। इस पर बैसला ने कहा कि इस बार सरकार से 5 प्रतिशत के आरक्षण के सिवाय कोई दूसरा समझौता नहीं होगा।

No comments

सबसे ज्यादा देखी गईं