शिक्षा के प्रसार के लिए जागरूक लोग आगे आएं

Powered by Blogger.
बाबू महाराज के मेले के समापन समारोह में सचिन पायलट
ने गुर्जर समाज के लोगों से की अपील

महुवा के निकट सिकन्दरपुर में बाबू महाराज के मेले में मंच पर बैठे केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट, विधायक हेमसिंह भडाना व अन्य।
(दौसा जिला-महुवा-राघवेन्द्र गुर्जर) . केन्द्रीय सूचना प्रौद्योगिकी व संचार राज्यमंत्री सचिन पायलट ने गुर्जर समाज में शिक्षा के प्रसार पर जोर देते हुए कहा कि इसके लिए जागरूक लोग आगे आएं। वे सिकन्दरपुर में बाबू महाराज के मेले के समापन पर आयोजित कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि संगठन सबसे बड़ी ताकत है, इसे समझें, इसी से समाज का विकास संभव है। इस मौके पर थानागाजी विधायक हेमसिंह भडाना ने कहा कि मेलों से भाई-चारे को बढावा मिलता हैं। साथ ही सामाजिक सद्भावना जागृत होती हैं। इससे पूर्व समाज के लोगों ने अतिथियों का साफा बंधाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में ट्रस्ट के महासचिव व कांग्रेस नेता गजराज खटाना,आसीन्द विधायक रामलाल गुर्जर, सालिगराम गुर्जर, किसान नेता गजेन्द्र खटाना, विक्रमसिंह मण्डावर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

बाबू महाराज के मेले में उमड़ा जनसैलाब।
बाबू महाराज के मेले में भक्तों का सैलाब : सिकन्दरपुर में भरे बाबू महाराज के मेले में दिनभर भक्तों का तांता लगा रहा। आस-पास के गांवों सहित करौली, धौलपुर, हिण्डौन, अलवर सहित दूर-दराज क्षेत्रों से पहुंचे गुर्जर समाज के लोगों ने बाबू महाराज के ढोक लगाई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

Gadget

This content is not yet available over encrypted connections.

सबसे ज्यादा देखी गईं