Header Ads

Breaking News

ममता गुर्जर निर्विरोध डेयरी अध्यक्ष

(जयपुर जिला-बिचून क्षेत्र). दुग्ध उत्पादक महिला सहकारी समिति धोलियो की ढाणी के चुनाव डयेरी चुनाव प्रभारी रामरतन डोई की देखरेख में संपन्न हुए।  सचिव लखाराम गुर्जर ने बताया कि ममता देवी गुर्जर को निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। ममता देवी के निर्वाचन पर बगड़ावत की ओर से हार्दिक बधाई।
आकोदा में देवकरण कसाणा अध्यक्ष
(जयपुर जिला-बिचून क्षेत्र). आकोदा दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के चुनाव में देवकरण कसाणा को अध्यक्ष चुना गया। सचिव गोताराम पोषवाल ने बताया कि गोगाराम गुर्जर, नारायण गुर्जर, नंदा गुर्जर हरिनारायण गुर्जर को सदस्य बनाया गया। निर्वाचितों को बगड़ावत की ओर से हार्दिक बधाई।
गडूली देवी गुर्जर अध्यक्ष
(जयपुर जिला-फागी क्षेत्र). किशोरपुरा ग्राम पंचायत के ग्राम सपेडिय़ा की ढाणी स्थित दुग्ध उत्पादक सहकारी समिति के चुनाव में गडूली देवी गुर्जर को निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। सचिव ने नवीन कार्यकारिणी का मालाएं पहना कर स्वागत किया। गडूली देवी गुर्जर के निर्वाचन पर बगड़ावत की ओर से हार्दिक बधाई।
भैरूंलाल गुर्जर सरपंच संघ के उपाध्यक्ष
(जयपुर जिला-फागी क्षेत्र). फागी तहसील के सरपंच परिषद संघ के गठन के लिए ३१ ग्राम पंचायतों के सरपंचों की बैठक हुई। इसमें हरसूलिया सरपंच भैरूंलाल गुर्जर को उपाध्यक्ष चुना गया है। उनके इस निर्वाचन पर बगड़ावत की ओर से हार्दिक बधाई।
भंवर लाल गुर्जर उपाध्यक्ष
टोंक जिला . राजस्थान शिक्षक संघ (शेखावत) के हाल ही हुए चुनाव में गुर्जर समाज को भी प्रतिनिधित्व मिला है। चुनाव में भंवरलाल गुर्जर को उपाध्यक्ष बनाया गया है। गुर्जर के इस निर्वाचन पर बगड़ावत की ओर से उन्हें हार्दिक बधाई।

No comments

सबसे ज्यादा देखी गईं