Saturday, March 20, 2010

बाइक रैली के रूप में महापंचायत में पहुंचेंगे बांदीकुई के गुर्जर

कैलाई में 21 मार्च को होने वाली महापंचायत को लेकर हुई बैठक में निर्णय
(दौसा जिला). कैलाई में होने वाली समाज की महा पंचायत में बांदीकुई क्षेत्र के गुर्जर बाइक रैली के रूप में पहुंचेंगे। यह निर्णय बाढ बगीची स्थित देवनारायण मंदिर हुई समाज की बैठक में लिया गया। संघर्ष समिति के महामंत्री रतन गांगुली ने बताया कि बाइक रैली 21 मार्च को सुबह 9 बजे रवाना होगी जो बांदीकुई शहर से गुजरती हुई गुर्जर पंचायत स्थल तक पहुंचेगी। बैठक में हिम्मतसिंह, महेन्द्र छाबड़ी, भूपेन्द्र छाबड़ी सहित समाज के कई लोग मौजूद थे।
महा पंचायत के लिए जनसंपर्क जोरों पर
(दौसा जिला).  कैलाई के देवनारायण मंदिर पर 21 मार्च को होने वाली महापंचायत के लिए जनसंपर्क जोरों पर चल रहा है। राजस्थान गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष मनफूल सिंह तूंगड़ ने बताया कि पावट विजेंद्र कुमार, सुआलाल, रामगोपाल, बच्चूसिंह, गोपी नयागांव, घासीलाल बैसला,जितेंद्र सिंह,जयसिंहकसाना, श्रवण सूबेदार, जलसिंह कसाना, रामेश्वर सूबेदार, आदिपदाधिकारियोंने महा पंचायत को लेकर आसपास के गांवों में दौरा किया। इस दौरान उन्होंने समाज के लोगों को महापंचायत का उददेश्य बताया और शामिल होने की अपील की।
जनसंपर्क कमेटी गठित
दुब्बी में भी महापंचायत को लेकर जनसंपर्क कमेटी गठित की गई। श्रवण सिंह सूबेदार, सियाराम गुर्जर व कमेटी के अन्य सदस्यों ने क्षेत्र के रेटा, पीलवा, कैलाई,भोजपुरा गांवों में दौरा कर समाज के लोगों से महापंचायत में भाग लेने की अपील की।

No comments:

Post a Comment

सबसे ज्यादा देखी गईं